वाराणसी में बढ़ रहा संक्रमण, 124 नए कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 11:13 AM IST
  • मंगलवार को वाराणसी में कुल 124 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए. 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई.
124  नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए. 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई.

वाराणसी. वाराणसी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो चला है. मंगलवार को वाराणसी में कुल 124 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. जबकि 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई. जिले में अब तक 127 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. 6965 लोग जिले में अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 5481 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

बीते 24 घंटे में 213 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं. 180 कोरोना मरीज होम आइसोलेशन पर हैं और 33 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. बीएचयू के मेडिकल में बुलेटिन में बताया गया कि मंगलवार को 2315 लोगों की रिपोर्ट बीएचयू लैब में आई थी. जिसमें जांच के बाद 124 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. 

वाराणसी: BHU अस्पताल में मरीज का शव मिलने पर बढ़ी सुरक्षा, खिड़की पर जाली, CCTV

जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिले के डीएम कौशलराज शर्मा के निर्देश पर 216 व्यापारी और ऑटो चालकों की सैंपल लिया गया. जांच में पता चला है कि 18 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. बताया जा रहा है कि वाराणसी में लंका चौराहे पर और कैंट स्टेशन परिसर पर एंटीजन किट के माध्यम से कोविड-19 का टेस्ट किया गया, जिसमें 9 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए.

वाराणसी: जिला अस्पताल में डीएम का दौरा, कोविड वार्ड में कैमरे लगाने का निर्देश

बताया जा रहा है पिंडरा, दीपापुर, जंसा, सरसौली, पीएमसी अस्पताल, भगवती नगर, शिवपुर, इंदिरा नगर, , रूद्रा हाइट पहड़िया, न्यू अशोक विहार कॉलोनी, बड़ा लालपुर अस्थाई जेल, बैंक कॉलोनी सिगरा, नीम, होमी भाभा, पांडेयपुर स्वीट शॉप छित्तुपुरा, टेढी, सीरगोवर्धन, विशाल नगर, नर्सिँग होटल बीएचयू, सलारपुर, नदेसर, कजाकपुरा, एसएसपीजी कबीर चौरा, क्षेत्रों के आस-पास के इलाकों में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें