हरिश्चंद्र कॉलेज में 23 सितंबर से होंगे स्नातक में दूसरी और तीसरी साल के दाखिले

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 12:20 AM IST
वाराणसी के हरिश्चंद्र कॉलेज में स्नातक स्तर के दूसरे और तीसरे साल के विद्यार्थियों के प्रवेश 23 सितंबर से शुरू होंगे. सुबह 11 से 11 संबंधित संकाय में प्रवेश कार्य होगा.
हरिशचंद्र पीजी कॉलेज में दूसरे और तीसरे साल के लिए एडमिशन 23 सितंबर से शुरू होंगे

वाराणसी. जिले के हरिशचंद्र पीजी कॉलेज में स्नातक के द्वितीय और तृतीय वर्ष के लिए प्रवेश प्रक्रिया 23 सितंबर से शुरू होगी. आपको बता दें कि बीए, बीएससी और बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राएं बुधवार से अगली कक्षाओं में जाने के लिए आवेदन कर सकते है.

कॉलेज की प्राचार्या डॉक्टर ज्योसना चतुर्वेदी ने बताया कि सामान्य काउंटर से 23 सितंबर से आवेदन पत्र वितरित किया जाएगा. प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राएं आवेदन पत्र को प्राप्त करके उससे पूरा भर कर अंडरटेकिंग फॉर्म के साथ जमा करेंगे. छात्र-छात्राओं को अंडरटेकिंग फॉर्म कॉलेज की वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा.

पहले शादी का झांसा फिर अश्लील फोटो वायरल की धमकी देकर करता रहा रेप, गया जेल

. इसके अलावा प्राचार्य ने बताया कि विद्यार्थियों को फॉर्म के साथ पिछले क्लास की फीस रसीद, परीक्षा का प्रवेश पत्र, लाइब्रेरी नो ड्यूज प्रमाण पत्र, आइडेंटी कार्ड की ओरिजिनल कॉपी और फोटो कॉपी भी जमा करनी होगी.

कॉलेज द्वारा हर विषय की एडमिशन के लिए कमेटियों का गठन कर दिया गया है. छात्र को कमेटी के संयोजक और सह संयोजक से संपर्क कर एडमिशन के लिए रिकमेंडेशन लेना होगा. इसके साथ ही उन्हें फॉर्म में अपना व्हाट्सएप नंबर भी दर्ज करना होगा.

वाराणसी: कमरे में संदिग्ध हालत में मिला कैंसर अस्पताल की नर्स का शव, सनसनी

प्रवेश प्रक्रिया की अंतिम तिथि 30 सितंबर तक रखी गई है. बीए ,बीकॉम और बीएससी दूसरे और तीसरे साल के लिए प्रवेश कार्य सुबह 11 से 1 संबंधित संकाय या विभाग में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें