वाराणसी: कादीपुर रेलवे स्टेशन मास्टर कोरोना संक्रमित, कर्मचारियों में दहशत

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 12:45 AM IST
  • 7अगस्त को खराब हुई तबीयत, परिजनों ने मंडली रेल चिकित्सालय में कराया भर्ती, कर्मचारियों ने उच्चाधिकारियों से सभी रेल कर्मियों की कोरोना जांच कराने की मांग की.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

वाराणसी। वाराणसी जिले के कादीपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिसके चलते स्टेशन कर्मचारी दहशत में हैं. दरअसल क्षेत्र के कादीपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर की तबीयत 7 अगस्त को अचानक खराब हो गई. आनन-फानन में उन्हें मंडलीय रेल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

रेलवे हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने सबसे पहले कोरोना का जांच कराने को कहा, जिसके बाद परिजनों ने स्टेशन मास्टर का कोरोना जांच कराया. इलाज से पहले उनकी कोरोना की जांच प्रक्रिया पूरी हुई. कुछ घंटे बाद ही स्टेशन मास्टर की कोरोना रिपोर्ट आ गई. रिपोर्ट में रेलवे स्टेशन मास्टर पॉजिटिव पाए गए.

रेलवे स्टेशन मास्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से सभी रेल कर्मचारियों में दहशत पैदा हो गई. संपर्क में आने वाले विभिन्न वर्गों के कर्मचारियों ने एकजुट हुए और इन कर्मचारियों ने सभी रेलकर्मियों और उनके परिजनों के कोरोना की जांच कराने की मांग उच्चाधिकारियों से की है.

उच्चाधिकारियों ने रेल कर्मियों की मांग को जायज ठहराते हुए जल्द ही सभी कर्मचारियों व उनके परिजनों कोरोना जांच कराए जाने का आश्वासन दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें