BHU चिकित्सा संस्थान के लिए नहीं मिला निदेशक, 10 उम्मीदवारों के हुए थे इंटरव्यू

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 9:11 AM IST
  • बीएचयू के चिकित्सा विज्ञान संस्थान (आईएमएस) के निदेशक पद के लिए हुए इंटरव्यू में किसी भी उम्मीदवार को नहीं चुना गया. इसी के साथ संस्थान के सीनियर प्रोफेसर की भर्ती के लिए भी लिफाफे नहीं खोले गए. 
बीएचयू मेडिकल साइंस इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर पद के लिए 10 उम्मीदवारों का इंटरव्यू.

वाराणसी. बीएचयू के चिकित्सा विज्ञान संस्थान के डायरेक्टर पद के लिए इंटरव्यू लिए गए जिसमें कोई भी उम्मीदवार नहीं चुना गया है. रविवार को कुलपति आवास में बीएचयू एग्जीक्यूटिव काउंसिल की बैठक हुई जिसमें इस पद को एनएसएस यानि नन फाउंड सूटेबल बताया गया.

चिकित्सा विज्ञान संस्थान के लिए 10 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया गया था. जिनमें से 8 बीएचयू और दो बाहर के उम्मीदावर थे. इंटरव्यू में किसी भी उम्मीदवार को पद के अनुसार नहीं पाया गया. इसी के चिकित्सा विज्ञान संस्थान के सीनियर प्रोफेसर की भर्ती के लिए भी लिफाफे नहीं खुले. वहीं क्लीनिकल और नॉनक्लिनिकल पदों पर हुए इंटरव्यू के लिफाफे खोले गए. 

वाराणसी: डा.कोटा हरिनारायण बने IIT बीएचयू बोर्ड आफ गवर्नर्स के नए चेयरमैन

बीएचयू ट्रामा सेंटर के एक चिकित्सक के फर्जी डॉक्यूमेंट्स के आधार पर हुए प्रमोशन को लेकर भी चर्चा की गई. इस मामले के लिए जांच कमेटी बनाने का निर्णय लिया गया. एग्जीक्यूटिव काउंसिल ने ट्रामा सेंटर के मामले को मीटिंग के एजेंडा में नहीं रखा था लेकिन कुछ सदस्यों ने इस मुद्दे को उठाया. 

वाराणसी: बीएचयू से एक और कोरोना संक्रमित लापता, प्रशासन ने दी भागने की सूचना

बीएचयू एग्जीक्यूटिव काउंसिल की बैठक में कोरोना की चिकित्सा और बीएचयू में चल रहे वार्षिक और प्रवेश परीक्षाओं के लिए संचालन पर भी चर्चा की गई. विश्वविद्यालय के विकासात्मक मुद्दों पर चर्चा समेत नई बिल्डिंग के निर्माण पर भी बात की गई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें