वाराणसी: पूर्वांचल में कोरोना का कहर, विधायक समेत 800 से ज्यादा संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 01:58 PM IST
  • यूपी के वाराणसी समेत पूर्वांचल में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. गाजीपुर के मोहम्मदाबाद की विधायक अलका राय, पुलिसकर्मी व अन्य अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से हड़कम्प मच गया.
कोरोना संक्रमण 

वाराणसी.उत्तर प्रदेश का पूर्वांचल इन दिनों काफी तेजी से कोरोना के चपेट में आ रहा है. वाराणसी से लेकर करीब तीन मंडलों के 9 जिलों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. इन जिलों में एक दिन में 800 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसमें वाराणसी में 312, आजमगढ़ में 99, गाजीपुर में 91, बलिया में 87, जौनपुर में 65, मिर्जापुर में 46, चंदौली 45, सोनभद्र 30, मऊ में 14 और भदोही में 13 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इतना ही नहीं गाजीपुर के मोहम्मदाबाद की विधायक अलका राय भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

वाराणसी में सबसे ज्यादा रिकार्ड 312 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. इसमें 77 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. आजमगढ़ में बीते 24 घंटे में 99 नए पॉजिटिव मिले. चार और लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 23 से बढ़ कर 27 हो गई है. गाजीपुर में विधायक समेत 91 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन संक्रमितों में मोहम्मदाबाद विधायक अलका राय और जिला उद्यान अधिकारी भी संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा पुलिस लाइन से 14 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं 10 अन्य पुलिसकर्मी भी जांच रिपोर्ट में संक्रमित मिले हैं. मोहम्मदाबाद विधायक पिछले 3 दिनों से होम आइसोलेशन में हैं और उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें