वाराणसी: बीएचयू अस्पताल के कोरोना वार्ड से फरार हुआ रोगी,पुलिस टीमें कर रही तलाश

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 02:59 PM IST
  • बीएचयू में सरसुंदर लाल अस्पताल के कोविड वार्ड से 20 वर्षीय मरीज भाग निकला है जिसके बाद हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया. अस्पतालकर्मियों ने पहले खुद खोजबीन की, नहीं मिलने पर थाने तक मामला पहुंचा.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: बीएचयू में सरसुंदर लाल अस्पताल के कोविड वार्ड से 20 वर्षीय मरीज भाग निकला है. संक्रमित मरीज के भागने की जानकारी मिलते ही अस्पताल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. अस्पतालकर्मियों ने पहले खुद खोजबीन की, नहीं मिलने पर थाने तक मामला पहुंचा. पुलिस टीम के साथ ही एलआईयू को भी मरीज के खोजबीन में लगाया गया है.

लंका थाने के इंस्पेक्टर महेश पांडेय के अनुसार बीएचयू कोविड वार्ड से मरीज के भागने की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था, लेकिन वहां पुलिस वालों को किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई. मरीज के फरार होने पर एलआईयू भी सक्रिय हो गई है.

बताया जाता है कि शनिवार दोपहर भभुआ बिहार के रहने वाले युवक को अस्पताल कर्मचारियों ने ट्रामा सेंटर से लाकर भर्ती कराया था. जहां भर्ती होने के बाद युवक लगातार वहां से घर जाने देने की मांग कर रहा था. इसी बीच शनिवार की देर रात वो गायब हो गया. युवक के हाथ में वेलफ़्लान भी लगा हुआ था.

आए दिन बीएचयू के कोरोना वार्ड में अव्यवस्था की लगातार शिकायतें सामने आ रही हैं. लोकल अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री पोर्टल तक इसकी शिकायतें हो चुकी हैं. यहां तक की कोरोना से मरने वालों के साथ भी बिना प्रोटोकाल का पालन किए लापरवाही के वीडियो सामने आए हैं. अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस में घंटों मरीजों के पड़े रहने की भी शिकायतें आई हैं. जिसके बाद यह कहना अतिसंयोक्ति नहीं होगा कि बीएचयू में कोरोना मरीज भगवान भरोसे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें