वाराणसी: बीएचयू के सुंदरलाल हॉस्पिटल के क्वारंटाइन सेंटर से मरीज गायब, मचा हडकंप

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 10:16 PM IST
  • युवक का एक्सीडेंट होने के चलते उसे ट्रामा सेंटर में किया गया था भर्ती बीएचयू के सर सुंदरलाल हॉस्पिटल से एक मरीज गायब मिला परिजनों ने वाराणसी के लंका थाना में बीएचयू अस्पताल के खिलाफ दर्ज की शिकायत
सर सुंदरलाल हॉस्पिटल

वाराणसी। वाराणसी के बीएचयू के सर सुंदरलाल हॉस्पिटल से क्वारंटाइन हुआ एक मरीज अस्पताल से गायब मिला. मरीज से मिलने पहुंचे परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ वाराणसी के लंका थाना में बेटे के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस तहरीर के आधार पर युवक की तलाश कर रही है.

युवक को ट्रामा सेंटर से क्वॉरेंटाइन सेंटर में किया गया भर्ती

बता दें कि बीएचयू सर सुंदरलाल हॉस्पिटल के क्वारंटाइन सेंटर में लंका थाना के क्षेत्र के अजय कुमार भारती का 11 अगस्त को बीएचयू चीरघर के सामने एक्सीडेंट हो गया था.

एक्सीडेंट में अजय को हल्की चोटें आई थी. लेकिन परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया था. परिजन अजय को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा घर पैसे की जुगत करने गए हुए थे.

पैसे लेकर जब परिवारीजन वापस अस्पताल पहुंचे तो उन्हें सर सुंदरलाल चिकित्सालय में बनी नई बिल्डिंग के कोरेंटाइन सेंटर में युवक के भर्ती होने की जानकारी मिली.

इसके बाद परिजन अपने बेटे को ढूंढते हुए क्वारंटाइन सेंटर पहुंचे. जहां मरीज को परिजनों से मिलने नहीं दिया गया. इसके बाद 22 अगस्त को अजय अपनी मां से खिड़की से मिलकर हाल चाल जाना. अजय ने अपनी मां से उसे हॉस्पिटल से निकालने की गुहार लगाई.

रविवार को परिजन दोबारा हॉस्पिटल पहुंचे. वह अजय को अस्पताल से ले जाने के लिए आए हुए थे. इसके बाद परिजनों को अजय के गायब होने की सूचना मिली. अस्पताल के हर हिस्से को परिजनों ने छान मारा, लेकिन अजय का कहीं पता नहीं चला. परिजनों ने बिल्डिंग के गेट पर मौजूद गार्ड से इसकी पूछताछ की. इस पर गार्ड ने परिजनों को फटकार लगाते हुए वहां से भगा दिया.

काफी खोजबीन करने के बाद जब अजय का कुछ पता नहीं चला तब परिजनों ने इसकी शिकायत लंका थाने में की. पुलिस तहरीर के आधार पर युवक की तलाश कर रही है. पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें