वाराणसी: राजा तालाब के तहसील कर्मचारी की कोरोना से मौत, 48 घंटे के लिए तहसील बंद

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 03:34 PM IST
  • राजा तालाब तहसील के संविदा कर्मचारी ज्योति प्रकाश उर्फ चंचल श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमण के चलते गुरुवार की रात मौत हो गई. मृतक तहसीलदार न्यायालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के बतौर कार्यरत था इसलिए तहसील की 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है।
कोरोना संक्रमण

राजा तालाब तहसील के संविदा कर्मचारी ज्योति प्रकाश उर्फ चंचल श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमण के चलते गुरुवार की रात मौत हो गई. इस घटना के पश्चात तहसील में दहशत व्याप्त हो गया. मृतक तहसीलदार न्यायालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के बतौर कार्यरत था. इसलिए तहसील की 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है।

बताया जाता है कि कुछ दिनों पूर्व मृतक कर्मचारीने कोरोना के लक्षण महसूस होने पर कोविड-19 की जांच करवाई थी। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर 3 दिन पूर्व एसडीएम राजा तालाब ने उसे बीएचयू में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई. घटना के बाद शुक्रवार को पूरे तहसील परिसर को सैनिटाइज किया गया. वहीं मृतक कर्मचारी के संपर्क में आए लोगों में तहसीलदार राजा तालाब समेत 48 लोगों को चिन्हित किया गया है.

तहसीलदार रविशंकर यादव ने बताया कि मृतक के संपर्क में आए लोगों को कोविड-19 जांच कराने एवं आइसोलेट रहने का निर्देश दिया गया है. अधिवक्ताओं ने इस घटना के पश्चात 15 दिन के लिए तहसील को बंद करने की मांग की है. वरिष्ठ अधिवक्ता मंगला प्रसाद राजू सहित बार के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह आदि ने फोन पर अधिकारियों से बात कर तहसील बंद करने की माँग की थी।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें