वाराणसी में थम नहीं रहा कोरोना का प्रकोप, कोविड-19 से गई 160 संक्रमितों की जान

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 11:31 AM IST
  • वाराणसी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार के पार पहुंच गया है. हर दिन बड़ी संख्या में कोविड-19 मरीज सामने आ रहे हैं. बनारस में 160 लोग कोरोना से अपनी जान गवां चुके हैं. 
वाराणसी में कोविड संक्रमण से 160 लोगों की जान जा चुकी है.

वाराणसी. बनारस में कोविड संक्रमितों की संख्या हर दिन बढ़ रही है. कोविड की चपेट में आकर वाराणसी में 160 लोग अपनी जान खो चुके हैं. शहर में एक लाख से ज्यादा लोगों के कोविड-19 टेस्ट किए गए हैं जिनमें से करीब 9 हजार संक्रमित मिले.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार वाराणसी में 5 हजार से ज्यादा लोगों के कोविड रिपोर्ट का इंतजार जिसके बाद आंकड़ों में बदलाव हो सकता है. वहीं 7 हजार 383 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हो गए हैं. 

वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े डरा सकते हैं. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 5 हजार 649 कोविड संक्रमित मिले हैं. यूपी में चौबीस घंटों में 1 लाख 30 हजार लोगों का कोविड-19 टेस्ट किया गया है.  

वाराणसी: छह महीने बाद फिर खुला सारनाथ, पहले ही दिन 72 पर्यटक पहुंचे

जिसेके बाद प्रदेश में सैंपलिंग की संख्या 66 लाख 31 हजार के करीब पहुंच गई है. प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 2 लाख 71 हजार से ज्यादा है. जिसमें से फिलहाल करीब 65 हजार कोरोना एक्टिव केस हैं.  

वाराणसी : डबल मर्डर के चश्मदीद को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश

संक्रमितों को मात देने वालों की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो गई है. इन आंकड़ों के बाद स्वास्थ्य विभाग को राहत है. विभाग का कहना है कि होम आइसोलेशन में भी बड़ी संख्या में मरीज कोरोना को मात दे रहे हैं. वहीं प्रदेश में कोरोना से करीब 4 हजार लोगों की मौत हो गई है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें