वाराणसी: पत्नी ने शराबी पति को करवाचौथ से पहले सिखाया सबक, झाडू से की पिटाई

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 07:54 PM IST
वाराणसी के शिवपुर थाने क्षेत्र में एक पति को उसकी पत्नी ने जमकर झाड़ू से पिटाई कर दी. पूरा मामला करवाचौथ के एक दिन पहले हुआ. पत्नी ने पति पर यह आरोप लगाया है कि वह उससे न तो प्यार से बात करता है और न ही जरुरत की चीजों के लिए पैसे देता है और तो और रोज शराब पीकर घर पर झगड़ा भी करता है.
करवा चौथ के पहले पत्नी ने पति की जमकर पिटाई

वाराणसी में करवाचौथ के एक दिन पहले एक पत्नी ने अपने पति को झाड़ू डंडो से पिटाई कर दी. दरअसल पति शराब के नशे में घर पर अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा था जिसके चलते पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह उससे प्यार से बात नहीं करता था और जरुरति चीजों के लिए रुपए भी देने में आनाकानी करता था.

बनारस का यह मामला शिवकुटी थाने क्षेत्र का है. जहाँ पर पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई की. पूरा मामला सोमवार की रात को हुआ. सोमवार की रात को पति घर पर आया और किसी बात पर दोनों में झगड़ा होने लगा. दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई की पड़ोसियों को हस्टक्षेप करना पड़ा. काफी प्रयासों के बाद पति पत्नी में सुलह हो पाई. पड़ोसियों ने बताया कि पति शराब के नशे का आदि है जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है.

अगर जेब में 786 नंबर का नोट है तो बन सकते हैं लखपति, बस करना होगा ये काम

पति पेशे से राजगीर मिस्त्री हैं और उसे शराब कि लत भी है. सोमवार की रात को भी पति शराब के नशे में घर पर पंहुचा जिसे देखकर उसकी पत्नी गुस्से से आग बबूला हो गई. पत्नी ने सुबह ही पति से करवाचौथ व्रत में होने वाले खर्चे के लिए रुपए मांगे थे. जिसे पति ने इस कोरोना महामारी के बीच काम ठप्प होने का हवाला देते हुए पैसे देने से इंकार कर दिया था और जब वह शराब के नशे में घर पंहुचा तो पत्नी ने शराब के लिए पैसे कहाँ से आए पूछा तब पति उससे झगड़ा करने लगा. पत्नी को ये सब बर्दास्त नहीं तो उसने झाड़ू उठाया और पति कि पिटाई कर दी.

वाराणसी: डेंगू और मलेरिया से निपटने में जुटे स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम

दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि इसमें पड़ोसियों और बाद में पुलिस को हस्तक्षेप के बाद दोनों में सुलह हो पाई. पत्नी ने पति पर प्यार से नहीं बात करने और गली देने का आरोप लगाया है. इस लड़ाई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मिडिया पर दाल दिया जो बेहद वायरल हो गया है.

UP पुलिस SI व कॉन्स्टेबल पद के गैर हाजिर अभ्यर्थियों का 4 नवंबर को एग्जाम

BHU कार्यकारिणी की बैठक में जमकर हंगामा, IMS के नए निदेशक होंगे डॉ. भगवंत मित्तल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें